Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

आम्रपाली के MD ने लोगों के पैसे से बनाई निजी संपत्ति, धोनी के नाम पर दिया धोखा

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-02-14 03:10:22
आम्रपाली के MD ने लोगों के पैसे से बनाई निजी संपत्ति, धोनी के नाम पर दिया धोखा
आम्रपाली के MD ने लोगों के पैसे से बनाई निजी संपत्ति, धोनी के नाम पर दिया धोखा

नोएडा। आम्रपाली ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर पुरुषोत्तम चौबे ने हिन्दी ख़बर से एक्सक्लुसिव बातचीत में कहा है कि आम्रपाली ग्रुप के एमडी अनिल शर्मा ने मकान देने के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे ऐंठकर निजी संपत्ति बना ली है। आम्रपाली ग्रुप द्वारा की गई धोखाधड़ी पर हिन्दी ख़बर की मुहिम पर बोलते हुए पुरुषोत्तम चौबे ने कहा कि उनके पास कई ऐसे दस्तावेज मौजूद हैं, जिससे यह आम्रपाली ग्रुप की धोखाधड़ी का पर्दाफाश हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- ट्रिपल तलाक पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार,बताया मानवाधिकार का मुद्दा

गौरतलब है आशियाना ढूंढ रहे लोगों को क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के नाम पर आम्रपाली ग्रुप ने जमकर बेवकूफ बनाया। दरअसल, ग्राहकों द्वारा 2010 में बुक कराए गए फ्लैट्स का अभी तक पजेशन नहीं मिला है। वहीं आम्रपाली ने अपने कई प्रोजेक्ट्स का ठेका अब किसी और कंपनी को दे दिया है। परेशान लोगों का कहना है कि या तो हमें घर दो या फिर ज़हर दो।

हिन्दी ख़बर, आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा से परेशान लोगों के साथ खड़ा है और पूरा प्रयास कर रहा है कि लोगों को उनका हक मिले। हिन्दी ख़बर के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल आज आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा का सारा कच्चा चिट्ठा खोल रहे हैं। वो बता रहें हैं कि किस तरह से आम्रपाली ग्रुप ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है?

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को निर्देश,राष्ट्रगान पर करवाएं बहस

हिन्दी ख़बर से एक्सक्लुसिव बातचीत में जेडीयू नेता के सी त्यागी ने कहा, अनिल शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हम इस मुद्दे को राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में उठाएंगे। बता दें कि आम्रपाली के चेयरमैन अनिल शर्मा को नीतीश कुमार का करीबी माना जाता है और वो जेडीयू के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- 5 सालों के सबसे निचले स्तर 3.17 पर पहुंची खुदरा मंहगाई दर

आपको बता दें कि 20 फरवरी को जयपुर में आम्रपाली के चेयरमैन की अनिल शर्मा की छोटी बिटिया की शाही शादी होने वाली है। इस शादी में कई हाई-प्रोफाइल मेहमान भी शामिल होंगे। 'हिन्दी ख़बर' चैनल की OB वैन और रिपोर्टर 19 की शाम को वहां पहुंच जाएंगे। हम आपको दिखाएंगे कि किस तरह आम लोगों को लूटकर अनिल शर्मा अपने बिटिया की शाही शादी कर रहे हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार