Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

एक गद्दे ने कुछ ही मिनटों में भिखारी को बनाया लखपति, जानिए कैसे

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-11-15 02:38:43
एक गद्दे ने कुछ ही मिनटों में भिखारी को बनाया लखपति, जानिए कैसे
एक गद्दे ने कुछ ही मिनटों में भिखारी को बनाया लखपति, जानिए कैसे

नई दिल्ली। कहते है जब ऊपर वाला देता है, तो छप्पर फाड़ कर देता है और ये एक बार फिर सच साबित हो गई। दरअसल, ये सब हम इसलिए कह रहे है क्योंकि एक भिखारी की किस्मत कुछ ही मिनटों में ऐसे पलटी की वो रोड़पति से करोड़पति बन गया।

अब आपके मन में सवाल उठ रहे होगे कि कोई भिखारी कुछ ही मिनटों में कैसे लखपति बन सकता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

आपको बता दें इस भिखारी की कोई लॉटरी नहीं लगी बल्कि इसकी किस्मत चमकी है। दरअसल, उत्तराखंड के एक मंदिर के बाहर एक लड़का एक भिखारी को एक गद्दा दान देकर गया। भिखारी ने उसे बहुत मना किया फिर भी वो लड़का उसे वो गद्दा दे गया।

जब ये लड़का भिखारी को गद्दा देकर घर वापस गया, तो शाम के समय उसके पिता ने उससे पूछा की गद्दा कहां हैं। लड़के ने अपने पिता को बताया कि गद्दा पुराना हो गया था, तो वो भिखारी को दे आया। इतना सुनते ही लड़के के पिता के पैरों तले ज़मीन खिसक गयी। उसने बताया की गद्दे में 40 लाख रूपये रखे थे।

इतना सुनते ही बाप बेटे दोनों भिखारी को ढूंढने मंदिर पहुँच गये। वहां पहुँचते ही उन्होंने भिखारी को वहां देखा तो उनकी जान में जान आ गयी, लेकिन जैसे ही उन्होंने भिखारी से पूछा की गद्दा कहां है तो उसने बताया कि गद्दा तो दूसरे भिखारी को दे दिया। अब दोनों की मुश्किलें और बढ़ गयी थी और दोनों दूसरे भिखारी को ढूंढने लगे लेकिन भिखारी नहीं मिला।

वहीं, पिछले तीन दिन से भिखारी को पूरे क्षेत्र में ढूंढा जा रहा है और इस मामले की पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इसे कहते हैं किस्मत का खेल जिसकी किस्मत में था लखपति बनना उसके हाथ नोटों से भरा गद्दा लग गया।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x