Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ट्वीटर पर लालू यादव और सुशील मोदी में छिड़ी जंग

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-03-20 00:27:59
ट्वीटर पर लालू यादव और सुशील मोदी में छिड़ी जंग
ट्वीटर पर लालू यादव और सुशील मोदी में छिड़ी जंग

पटना। योगी आदित्यनाथ के यूपी सीएम सत्ता संभालने के बाद प्रदेश की नहीं देश की राजनीति में हलचल मची हुई है और यह हलचल राजनीति गलीयारे से लेकर सोशल मीडिया पर भी दिख रही है।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी के भाषण पर लालू ने किया ट्वीट,भाई, इतना भी मत हंसाओ!

अब पड़ौसी राज्य बिहार की ही बात करें तो वहां यूपी की सत्ता पर लालू प्रसाद यादव और सुशील कुमार मोदी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। दोनों नेताओं के बीच छिड़ी ट्विटर वार में लालू ने सुशील मोदी के लिए तंज कसते हुए ट्वीट किया कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाए।

 

हालांकि ट्वीट वार की शुरूआत बिहार में बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने ही की थी। सुशील मोदी ने योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने के बाद लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि योगी के बनने से लालू इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ में नहीं आ रहा।

 

यह भी पढ़ें-बढ़े रेल किराये पर प्रभु पर तंज कसते हुए लालू ने किया ट्वीट, कहा - 'प्रभु जी ऐसी लीलाएं मत करिए

अपनी वाकपटुता के लिए मशहूर लालू यादव ने फौरन ही ट्वीट का जवाब बड़े ही शानदार तरीके से देते हुए लिखा कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेष बदल लो। शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाए।

हालांकि इसके बाद सुशील ने लालू की बात का कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन अपने कटाक्ष के ट्वीट का रुख मोड़ते हुए लिखा कि जो लोग विदेशी मूल की सोनिया को पी एम के लिए योग्य मानते थे वे गेरुआ वस्त्र धारी को मुख्य मंत्री के लिए अयोग्य मानते हैं। बता दें कि यूपी में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की थी। वहीं, योगी आदित्यनाथ को यूपी के मुख्यमंत्री बनाया है।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार