लालू प्रसाद यादव हैं देश की राजनीतिक धरोहर: बाबा रामदेव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-02 14:18:06
लालू प्रसाद यादव हैं देश की राजनीतिक धरोहर: बाबा रामदेव

पटना। योगगुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनकी तबियत के बारे में जानकारी ली। लालू प्रसाद यादव ने कुछ फोटोज शेयर की, जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं।

खबर के मुताबिक रामदेव ने कहा कि वह लालू यादव से ना ही रिश्तेदारी और ना ही नोटबंदी की बात करने आए हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे पता चला कि लालू जी की तबियत खराब है और बस उनसे मिलने चला आया।' बाबा रामदेव ने अपनी भतीजी से लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी की बात से साफ इंकार करते हुए कहा कि यह मीडिया के द्वारा फैलाई गई गॉसिप है और कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें- तीस्ता पर लगा एनजीओ के फंड के निजी इस्तेमाल का आरोप

वहीं, बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद की जमकर तारीफ की। बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को देश की राजनीतिक धरोहर बताया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को भी सराहा और कहा कि इससे कहीं भी आर्थिक मंदी की स्थिति नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक लालू ने बाबा रामदेव के साथ मिलने की कुछ फोटोज भी शेयर की। कई लोगों ने लालू के इन फोटोज पर ट्वीट किया, तो कई लोगों ने लालू, रामदेव का मजाक भी बनाया।

बताया जा रहा है कि शेयर की गई फोटो पर एक ने पूछ लिया कि कौन सी चाय पी रहे हैं? पतंजलि वाली या टाटा टी? हालांकि फोटो में दोनों में से किसी के सामने चाय रखी दिखाई नहीं दे रही थी।

 


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार