Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

महिला की गला रेतकर हुई हत्या, पति से पूछताछ कर रही पुलिस

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-20 11:53:00
महिला की गला रेतकर हुई हत्या, पति से पूछताछ कर रही पुलिस
महिला की गला रेतकर हुई हत्या, पति से पूछताछ कर रही पुलिस

रांची। पुनगीमोड़ में शनिवार की रात को एक शादीशुदा महिला की गला रेतकर हत्या का ममला सामने आया है। आशा देवी नाम की 35 वर्षीय महिला का शव उसके बिस्तर पर पड़ा मिला। मांडर पुलिस ने महिला के पति मुकेश नारायण ओझा को हत्या के शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना की तहरीर के लिए खोजी कुत्ता और एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया था। मांडर इंस्पेक्टर मधुसूदन सिंह ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जल्द ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझ जाएगी।

यह भी पढ़ें-बाँदा में बढ़ा अपराध का ग्राफ, अपराधी दिनदहाड़े संगीन वारदातों को दे रहे हैं अंजाम

रविवार की सुबह मुकेश ने अपने पड़ोसियों को बताया कि उसकी पत्नी की हत्या हो गई है। महिला का शव घर में पड़ा था। घटना की जानकारी के बाद लोगों ने मांडर पुलिस को सूचित किया। मामले को लेकर आशा देवी के पिता बासुदेव उपाध्याय द्वारा मांडर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आशा देवी की एक बेटी (12 ) और उससे छोटे दो बेटे हैं।

बेटी खुशी ने बताया कि शनिवार रात वह अपनी मम्मी के साथ सोई थी। जबकि उसका छोटा भाई यश पापा के पास सोया था। लेकिन सुबह होते-होते वह अपने पापा के साथ थी। वह कहती है कि रात में मैं पापा के पास कब गई, वह पता ही नहीं चला। उसका छोटा भाई अपने दादा के घर गया है।

यह भी पढ़ें-अपराध की जड़ है नशा, हिम्मत करके यूपी को बनाओ शराब मुक्त : नीतीश कुमार

दोनों की शादी 15 साल पहले हुई थी। शुरु में दोनों के बीच अच्छे संबंध थे, लेकिन बाद में आशा देवी और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे, जिस कारण दोनों के बीच तनाव रहने लगा था। कुछ लोग उसके पति को ही हत्या का आरोपी बता रहे थे, तो कुछ लोग किसी अन्य व्यक्ति के साथ आशा देवी की नजदीकियों को हत्या का कारण मान रहे हैं।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x