लेक्मे फैशन वीक, रैंप पर दिशा पाटनी ने बिखेरा जलवा, देखे फोटो

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 18 Aug 2017 | 11:46 AM
detail image

नई दिल्‍ली। लेक्मे फैशन वीक के पहले दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रैंप पर उतरते ही सारी निगाहें अपनी तरफ मोड़ लीं। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारो ने जलवे बिखेरे। बुधवार से लेक्मे फैशन वीक शुरु हो चुका है।

दिशा पाटनी ने डिजाइनर रितु कुमार के लिए रैंप वॉक किया। दिशा रितु कुमार का स्‍वीट सरेंडर कलेक्‍शन पहने रेप पर उतरी। फैशन इवेंट के पहले दिन रितु कुमार, श्‍वेता कपूर, मसाबा, सोनल वर्मा और संजय गर्ग जैसे डिजाइनर्स ने अपना कलेक्‍शन पेश किया। इन डिजाइनर्स के लिए दिशा पाटनी, काल्‍की कोचलिन, स्‍वरा भास्‍कर, सान्‍या मल्‍होत्रा जैसे कई सेलेब्रिटीज यहां रैंप पर नजर आए। दिशा पाटनी रितु कुमार के लिए शो स्‍टॉपर बनीं।

दिशा ने रैंप पर उतरने से पहले कहा कि मैं इसके लिए काफी एक्‍साइटेड हूं। मुझे अपना ड्रेस काफी पसंद आया है और अब मैं इसे पहन कर पोज देने के लिए तैयार हूं। दिशा रितु कुमार की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी।

http://www.hindikhabar.com/uploads/disha-6.jpg

 

दिशा जल्‍द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इससे पहले टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आ चुकी है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी 'एम एस धोनी: अ अनटोल्ड स्टोरी' में भी नजर आ चुकी है। वहीं,'दंगल' की एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा भी रैंप पर नजर आई। सान्‍या यहां द मेराखी प्रोजेक्‍ट को पेश करती नजर आई। एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन ने यहां मसाबा हाउस को पेश किया।