Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

लव जिहाद मामला: शख्स ने मुस्लिम बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटा, गिरफ्तार

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-12-07 12:57:51
लव जिहाद मामला: शख्स ने मुस्लिम बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटा, गिरफ्तार via
लव जिहाद मामला: शख्स ने मुस्लिम बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काटा, गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद और हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां एक लाइव हत्या के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लव जिहाद के नाम पर एक बुजुर्ग को तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है।

राजस्थान के राजसमंद में एक व्यक्ति की हत्या का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने अभियुक्त शंभुलाल को गिरफ़्तार कर लिया है। उदयपुर के महानिरीक्षक आनंद श्रीवास्तव ने बीबीसी से कहा, "अभियुक्त शंभुलाल को आज सुबह गिरफ़्तार कर लिया गया है।"

वीडियो में शंभूलाल ने कहा, ‘ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…।’ वीडियो में अन्य शख्स कहता है कि यह हत्या हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की गई है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उदयपुर के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक व्यक्ति ने 50 साल के बुजुर्ग का लाइव मर्डर किया है। बुजुर्ग का नाम मोहम्मद अफरजुल है। वीडियो में दिख रहा है कि अफरजुल आगे चल रहा है और उसके पीछे शंभूलाल है। मौका देखते ही शंभूलाल कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर देता है।

शंभूलाल ने 25 बार अफरजुल के ऊपर हमला किया जाता है। उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक से एक तलवार निकालकर लाता है। फिर तलवार से अफरजुल का गला काट देता है। इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x