लव सेक्स और धोखा: अपने भाई को जहरीली शराब पिलाकर उतार मौत के घाट

Edited by: Ankur_maurya Updated: 26 Sep 2017 | 11:00 AM
detail image

आगरा। इंसानियत को हैवानियत में बदलती ख़बर सामने आई है, जहां आरोपी ने अपने भाई को जहरीली शराब पिलाकर मौत के घाट उतार डाला। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए युवक के शव को पटरी पर रख रहा था, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोप है कि आरोपी प्रवीण और उसका भाई रविकांत जब मुंबई से वापस आ रहे थे, तो रास्ते में प्रवीण ने रविकांत को शराब में जहर मिलाकर पिलाया। रविकांत की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं शातिर प्रवीण ने रविकांत की हत्या के बाद मामले को खुदखुशी में बताने की कोशिश की, जिसके चलते रविकांत की लाश को वो रेलवे पटरी पर फेक भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। वहीं रविकांत के घरवालें आपसी साजिश बता कर रविकांत की पत्नी भारती पर हत्या का आरोप लगा रहें हैं और बहू के प्रवीण के साथ गलत संबंध बता रहें हैं। वही भारती अपने ऊपर लगे आरोपों को सरे से नाकार रही है। भारती का कहना है कि दो बेटी की मां होने के कारण मुझे घर से निकाल दिया था और अब वो मुझे भी बदनाम करने की कोशिश कर रहें हैं। अब इनमें कौन सच कह रहा है कौन झूट अब ये तो पुलिस की तफतीश के बाद ही बता लग पाएगा।