Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

लव ट्राएंगल: प्यार में अंधी युवती ने सहेली पर किया जानलेवा हमला

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-11-20 12:39:16
लव ट्राएंगल: प्यार में अंधी युवती ने सहेली पर किया जानलेवा हमला via
लव ट्राएंगल: प्यार में अंधी युवती ने सहेली पर किया जानलेवा हमला

पटना। कहते हैं कि इश्क इंसान को अंधा कर देता है। कुछ ऐसा ही बिहार के सीतामढी में देखने को मिला है। जहां पर एक प्रेमीका ने अपने प्रेमी की दूसरी प्रेमिका को इतनी बुरी तरह घायल कर दिया कि उसे 500 टांके लगाने पड़े। बता दें कि दूसरी प्रेमिका उसकी सहेली थी। लव ट्राएंगल की इस कहानी में अपने प्रेमी को खुद से अलग होते देख प्रेमिका ने अपने सहेली पर ही जानलेवा हमला कर दिया।

रिपोर्ड के मुताबिक, बीते दिन सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र के रिखौली गांव में 17 वर्षीया किशोरी को धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया गया। इस दौरान छात्रा के होंठ, गर्दन और पीठ पर काफी गंभीर चोटे आईं।

वहीं, इस हमले में उसकी हाथ काटने का भी प्रयास किया गया। किशोरी को मरा हुआ समझ कर रिखौली गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास फेंक दिया गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे किशोरी के परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसकी सहेली ने ही उस पर जानलेवा हमला किया है। पीड़िता ने बताया उसकी सहेली जिसने उस पर हमला किया था पुपरी के एक युवक से प्रेम करती है, लेकिन धीरे-धीरे मेरे और उस युवक प्रेम हो गया। वहीं, जब इसकी भनक युवक की पहली प्रेमिका यानि मेरी सहली को लगी तो वह मुझे योजना बना कर अपना घर दिखाने के बहाने साथ ले गई।

उसने अपने घर से कुछ दूर सुनसान जगह पर मेरे ऊपर हसुआ से ताबड़तोड़ प्रहार कर मुझे घायल कर दिया। वहीं, जब मामले की जानकारी डुमरा थानाध्यक्ष विकास कुमार से लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने हंस कर टाल दिया। बता दें कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। वहीं, पीड़िता द्वारा दिए गए बयान से मामला त्रिकोणात्मक प्रेम का लग रहा है।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x