लखनऊ: 'मौत के खेल' में जिंदगी हार बैठा 8वीं का छात्र केशव!

Edited by: PoojaDevi Updated: 08 Sep 2017 | 10:44 AM
detail image

लखनऊ। ब्लू व्हेल गेम बच्चों पर इस कदर हावी हो रहा है कि हर दिन एक के बाद एक नया आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। अब लखनऊ के इंदिरानगर के बी ब्लॉक में रहने वाले एक किसान के बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिवारवाले किसी खतरनाक गेम खेलने के चलते इस आत्महत्या की संभावना जता रहे हैं।

बता दें कि आत्महत्या करने वाला आदित्य वर्धन सिंह उर्फ केशव (13) 8वीं कक्षा का छात्र था। केशव के पिता एक किसान है, जो हरदोई के मुन्ने मियां चौराहे पर रहता है। उसकी पत्नी अरूणा कई सालों से अपने बेटे केशव और बेटी सोनाली के साथ अपने मायके में रह रही थी।

यह भी पढ़ें-फतेहाबाद: 'खूनी खेल' ले रहा जान, प्रशासन बना अनजान

केशव के परिवारवालों का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से केशव अपनी मां के फोन में कोई गेम खेलता था, जिसके बाद उसके व्यवहार में काफी बदलाव भी आ रहा था। शुक्रवार को उसकी परीक्षा भी थी, लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। उसके परिवारवालों का कहना है कि उसने किसी खतरनाक खेल के कारण ही आत्महत्या की है।

वहीं, इंस्पेक्टर गाजीपुर गिरजा शंकर का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम न होने से आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई। परिवार वालों ने लिखित में पोस्टमार्टम न करने की अर्जी दी थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।