मुलायम ने किया लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे का उद्घाटन, अखिलेश को दी बधाई

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-21 18:20:18
मुलायम ने किया लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे का उद्घाटन, अखिलेश को दी बधाई

उन्नाव। बांगरमऊ में प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करते हुए सत्‍तारूढ़ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बधाई दी। मुलायम सिंह ने कहा कि तय सीमा से कम समय में काम पूरा होने पर सीएम अखिलेश यादव बधाई के पात्र हैं।

यह भी पढ़ें- सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के जन्मदिन का कार्यक्रम स्थगित

मुलायम सिंह ने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से पूरे उत्तर प्रदेश की जनता को फायदा होगा। अब कोई भी रास्ता तय करने में समय कम लगेगा। उत्तर प्रदेश के अधिकारियों में बहुत क्षमता है। इन लोगों ने मेरे द्वारा दी गई समय सीमा में एक्सप्रेस वे बनाया। चार वर्ष में बनने के बजाए एक्सप्रेस वे दो वर्ष में बना है।

यह भी पढ़ें- ‘डायल 100’ के तहत पीड़ित के पास खुद पहुंचेगी पुलिस: अखिलेश

उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मैं किसी भी काम का शिलान्यास नहीं उद्घाटन करता हूं। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर मैं अखिलेश जी को बधाई देता हूं। जिन अधिकारियों ने 8-8 घंटे काम किया उनको भी बधाई देता हूं।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश सरकार ने गन्ने का एसएपी 25 रुपए क्विंटल बढ़ाया

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के उद्घाटन पर पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में ऐतिहासिक काम हुए। मैं नेता जी को बधाई देता हूं साथ ही विशेष बधाई मुख्यमंत्री को भी देता हूं। शिवपाल ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री का पांच बार जिक्र किया पर नाम नहीं लिया।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार