Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

MCD चुनाव: माकन ने शाह से मुलाकात के दावे का किया खंडन

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-04-20 09:58:05
MCD चुनाव: माकन ने शाह से मुलाकात के दावे का किया खंडन
MCD चुनाव: माकन ने शाह से मुलाकात के दावे का किया खंडन

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह दावा किया था कि कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है, लेकिन अजय माकन ने केजरीवाल के इस दावे का खंडन कर दिया और इसे 'आप' की कांग्रेस के खिलाफ सोची समझी-गई साजिश करार दिया।

केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर आप का घोषणापत्र जारी करने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली सहित तमाम बड़े नेताओं को दूसरे दलों का दामन थामने की दलील दी और मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस को मतदान कर अपना वोट व्यर्थ न गवाएं।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता ने अजय माकन पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप

इसके साथ ही केजरीवाल ने अजय माकन और अमित शाह की मुलाकात का दावा किया और कांग्रेस में अजय के भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया। इसके जवाब में माकन ने केजरीवाल के आरोप को झूठा करार देते हुए कहा कि वह मतदाताओं को गुमराह करने के लिए यह सब अफवाहें फैला रहे हैं।

दूसरी ओर अजय माकन ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के जो वायदे चुनाव से पहले किए थे उन्हें पूरा करने में दोनों पार्टियां असफल रही हैं। जहां भाजपा 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की जगह केवल 4.4 लाख रोजगार ही दे पाई, वहीं आम आदमी पार्टी 25 लाख रोजगार देने की जगह केवल 274 युवाओं को ही रोजगार दिला पाई है।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x