Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

MIvsKXIP: मलिंगा और इशांत की हुई जमकर धुनाई

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-04-21 15:26:45
MIvsKXIP: मलिंगा और इशांत की हुई जमकर धुनाई
MIvsKXIP: मलिंगा और इशांत की हुई जमकर धुनाई

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 10 रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब द्वारा रखे गए 198 रनों के लक्ष्य को मुंबई ने 27 गेंद शेष रहते ही 8 विकेट से मैच जीत लिया। इस मैच में 2 तेज गेंदबाज ऐसे रहे, जिनकी सबसे ज्यादा धुनाई हुई।

दरअसल इन दोनों गेंदबाजों का ही एक जैसा हाल रहा। दोनों ने 4 ओवर में 58 रन लुटाए और अपनी-अपनी टीम से सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। मुंबई इंडियंस के सबसे अहम गेंदबाज माने जाने वाले लसिथ मलिंगा और पंजाब के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के लिए गुरुवार का दिन काफी भारी रहा।

यह भी पढ़ें- ICC चैंपिसंस ट्रॉफी से बाहर हो सकता है भारत!

ये इत्तेफाक ही था कि दोनों गेंदबाजों ने अपने-अपने कोटे के 4 ओवरों में 58-58 रन लुटाए। पंजाब के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने मलिंगा पर जोरदार हमला बोला। टी-20 क्रिकेट में मलिंगा का यह अभी तक का सबसे महंगा स्पेल भी था। अमला ने मलिंगा की 16 गेंदों का सामना किया और इस दौरान 51 रन ठोक डाले। इ

वहीं इशांत की बैंड बजाने में पार्थिव पटेल और जोस बटलर का बड़ा हाथ रहा। इशांत के पहले दो ओवरों में इन दोनों ने खूब रन बटोरे, जबकि आखिरी के दो ओवरों में नीतीश राणा और हार्दिक पंड्या ने उनकी गेंद पर कुछ धांसू शॉट्स खेले।


खेल पर शीर्ष समाचार


x