अफगानी लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, फेसबुक पर डाला

Edited by: Editor Updated: 10 Nov 2016 | 06:45 PM
detail image

नई दिल्ली। दिल्ली में अफगानी मूल की एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और विरोध करने पर पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर है कि जब आरोपी ने दोस्ती के बहाने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया और फिर बाद में फेसबुक पर भी डाल दिया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 15 साल की पीड़ित लड़की मां का आरोप है कि अफगानी मूल के एक लड़के ने दोस्ती के बहाने उनकी लड़की की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी लड़का अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पीड़िता को परेशान करने लगा। पीड़ित लड़की मां-भाई और बहन के साथ निजामुद्दीन इलाके में रहती है. पीड़ित अफगान मूल की है. उसकी मां ट्रांसलेटर का काम करती है. जो लोग अफगानिस्तान से इंडिया इलाज कराने आते हैं

बताया जा रहा है कि आरोपी आए दिन मारने की धमकी देता था। कुछ दिन पहले पीड़िता की काफी पिटाई भी कर दी। पीड़िता ने छेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं क्लास में ही पढ़ाई छोड़ दी। आरोपी लड़के ने तंग करने और बदनाम करने के इरादे से उसकी अश्लील तस्वीर फेसबुक पर डाल दी। उस पर लड़की का नंबर भी डाल दिया। नंबर डालने से लोग उसे फोन कर-कर के परेशान करने लगे।

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि 3 अक्टूबर को आरोपी ने माफी मांगने के बहाने उसे बुलाया और पिटाई कर दी। तब इन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। एम्स के ट्रामा सेंटर में मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोप है कि अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।