मदरसे के टीचर को 5 लोगों ने बुरी तररह से पीटा, वीडियो वायरल !

Edited by: Web_team Updated: 30 Oct 2017 | 10:21 AM
detail image

देहरादून। जिस देश में जहां गुरुओं को भगवान माना जाता है उसी देश एक गुरु के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मामला हरिद्वार के लक्सर इलाके से है। जहां एक मदरसे के टीचर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पांच बदमाश इस टीचर को बुरी तरह से पीटते दिख रहे है।

जिस शख्स को ये बदमाश पीट रहे हैं वो मदरसे में पढ़ाने के अलावा लक्सर में ही प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत खुले कोचिंग सेंटर में सौर उर्जा का प्रशिक्षण भी ले रहा है। बताया जा रहा है कि शनिवार को जब वह अपने कोचिंग सेंटर से लौट रहा था तभी उस पर इन बदमाशों ने हमला कर दिया। मदरसे के इस टीचर को पीटने की यह घटना कोचिंग सेंटर के पास के शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कैसे लात-घूंसे, बेल्ट से पांच बदमाश इस इस टीचर को पीट रहे है। इस दौरान कई बार पीड़ित ने अपना बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन हमलावरों के हाथ रुक ही नहीं रहे थे। जो कुछ भी उनके हाथ में आया उससे उन्होंने इस मदरसे के टीचर पर दे मारा।

लगातार पिटने बाद जब यह शख्स सड़क पर बेहोश कर गिर पड़ा तब जाकर हमलावर वहां से भाग गए। जिस वक्त इस युवक को सरेआम पीटा जा रहा था उस वक्त वहां लोगो की जमा हुई पड़ी थी, लेकिन किसी भी हिम्मतन नहीं हुई कि कोई जाकर बीच-बचाव करता। जब युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा तब जाकर लोगों ने पुलिस को फोन किया और उसे अस्पताल पहुंचाया।

मदरसे के टीचर के साथ हुई मारपीट के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक के परिजनों ने चीनी मिल कॉलोनी, केहड़ा व हुसैनपुर के तीन युवकों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। लक्सर कोतवाली के एसएसआई राकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है।