'रामायण' बनाने वाले रामानंद की परपोती ने शेयर की टॉपलेस फोटो

Edited by: Web_team Updated: 20 Sep 2017 | 03:26 PM
detail image

नई दिल्ली। 90 की दशक के रामानंद सागर तो आपको याद ही होंगे। जी हां, वही शो-मैन जिन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित 'रामायण' और 'श्रीकृष्णा' जैसे सीरियल्स के जरिए देश भर में भक्ति और संस्कार की गंगा बहा दी थी। उन्हीं रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा आजकल अपनी बिंदास तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़ कर एक ग्लैमरस और उत्तेजित करने वाली तस्वीरें पोस्ट करनेवाली साक्षी चोपड़ा ने तो इस बार हद कर दी है। उन्होंने अपनी कुछ टॉपलेस फोटोज शेयर की है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है।

इंस्टाग्राम पर 19 साल की साक्षी ने कुछ ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिन पर यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं और भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

अपनी इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों से साक्षी बॉलीवुड की तैयारी कर रहीं या कोई और बात है, यह तो वही जानें। लेकिन साक्षी का एटीट्यूड और ड्रेस सेंस देख कर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने दादाजी के विचारों से पूरी तरह अलग और आजाद हैं।

आपको बता दे कि साक्षी एक अच्छी सिंगर भी हैं। इंस्टाग्राम पर साक्षी के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम के अलावा, साक्षी यूट्यूब पर भी एक्टिव हैं।