मलाइका- अरबाज पहुंचे बांद्रा फैमिली कोर्ट, नहीं सुलझा मामला

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-30 14:25:38
मलाइका- अरबाज पहुंचे बांद्रा फैमिली कोर्ट, नहीं सुलझा मामला

मुंबई। बॉलीवुड में ब्रेक-अप और पैच-अप की खबरें आम बात है,लेकिन कुछ साल से तलाक की खबरों ने बॉलीवुड में जगह बना ली है। मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरें इस साल की शुरुआत में आने लगी थी। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा मंगलवार को बांद्रा फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के पहुंचे थे,लेकिन यहां उनका मामला नहीं सुलझा।

यह भी पढ़े-मालदीव में मनीष संग छुट्टी मना रहीं हैं कैटरीना, शेयर किए फोटो

खबरों के मुताबिक, जब दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया जिसे मलाइका ने ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात करने से भी इनकार कर दिया।

पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि अरबाज और मलाइका पिछले हफ्ते बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में अपने वकीलों के साथ तलाक की अर्जी दायर करने पहुंचे थे। पहले भी तलाक की खबरें आने के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका को एक साथ डिनर साथ करते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़े-मुकेश अंबानी की पार्टी में रणवीर के साथ नजर आई दीपिका

पिछले दिनों बेटे की बर्थडे पार्टी पर भी अरबाज और मलाइका पूरे खान परिवार के साथ नजर आए थे। मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है। इस कपल की 18 साल की शादी टूटने की वजह अरबाज खान का असफल करियर बताया जा रहा है।

कुछ हफ्ते पहले ही मुंबई मिरर की रिपोर्ट में बताया गया था कि मलाइका ने जल्द ही अरबाज से तलाक लेने का मन बना लिया है और इस रिपोर्ट में इस बात का खुलासा भी किया गया था कि मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं। यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार