Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मराठी फिल्म उद्योग में कदम रखने को तैयार हैं जॉन अब्राहम

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-11 09:58:56
मराठी फिल्म उद्योग में कदम रखने को तैयार हैं जॉन अब्राहम
मराठी फिल्म उद्योग में कदम रखने को तैयार हैं जॉन अब्राहम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक प्रोड्यूसर के तौर पर मराठी फिल्म उद्योग में कदम रखने जा रहे हैं। इस प्रोडक्शन की पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। ‘ढिशुम' के अभिनेता ने स्वप्ना वाघमारे जोशी को इस फिल्म का निर्देशक बनाया है। उन्होंने इससे पहले ‘फगली' का निर्देशन किया था।

जॉन ने कहा, ‘मैं अपनी पहली फिल्म स्वप्ना के साथ बना रहा हूं। उम्मीद है कि मार्च से हम काम शुरू कर देंगे। यह बहुत अद्भूद कहानी है। मैं उनके साथ काम करके खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूं। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।' जॉन ने कहा कि मराठी फिल्म उद्योग बहुत गुणवत्तापूर्ण है। हिन्दी फिल्म उद्योग को उससे सीखना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मराठी सिनेमा इस समय बेहतरीन सिनेमा है। मुझे लगता है कि अभी वह इस बिन्दु पर नहीं पहुंचा है, जहां से भ्रष्टचार की शुरुआत होती है। हमें संतुलन बनाए रखने की जरुरत है। हालांकि सभी प्रकार के उद्योगों में ऐसा होता है।'

उन्होंने आगे कहा, ‘हिन्दी फिल्मों को मराठी फिल्म उद्योग से सीखना चाहिए। मलयालम फिल्म से भी सीखना चाहिए, क्योंकि मराठी फिल्मों की विषय वस्तु मुंबई फिल्म उद्योग से बहुत बेहतर है। हमें हिन्दी सिनेमा में भी इस प्रकार की प्रतिभा लाने की जरुरत है।' जॉन ‘फगली' के ट्रेलर जारी होने के मौके पर बोल रहे थे। इस फिल्म में स्वप्निल जोशी और सुबोध भावे ने प्रमुख किरदार निभाए हैं।

जॉन से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मराठी फिल्‍म प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'वेंटीलेटर' बनाई थी। फिल्‍म में आशुतोष गोवारिकर ने मुख्‍य भूमिका निभाई है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार