Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मथुरा: CM योगी बोले, 8 महीनों की सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-11-19 15:42:19
मथुरा: CM योगी बोले, 8 महीनों की सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा
मथुरा: CM योगी बोले, 8 महीनों की सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा

मथुरा। यूपी के सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने मथुरा के जुबली पार्क में बीजेपी की चुनावी रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार ने मथुरा को नगर निगम बनाया। योगी ने बीजेपी प्रत्याशी को विजय दिलाने का आग्रह किया। 

उन्होंने कहा कि हमने विकास के लिए बोर्ड भी गठित किया। उन्होंने कहा कि अब पवित्र तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए कहीं नहीं जाना पड़ेगा। अब मथुरा की पवित्रता बरकरार रहेगी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में जबरदस्ती दंगे होते थे, लेकिन बीजेपी की आठ महीने की सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार बिजली की सप्लाई में भी भेदभाव करती थी, लेकिन बीजेपी की सरकार में ऐसा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अब 17-18 घंटे बिजली की आपूर्ति होगी। सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में मथुरा और अयोध्या में बिजली की समुचित आपूर्ति नहीं होती थी। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम नगर निगम में एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ हिंदु ऐसे होते हैं, जो गोमाता का दूध पीकर गाय को सड़क पर ही छोड़ देते हैं, उन्होंने कहा कि गाय को अपने घरों में रखकर उनकी सेवा करनी चाहिए।

 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x