काशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती भरेंगी हुंकार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 19:08:10
काशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती भरेंगी हुंकार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बहुजन समाजवादी पार्टी कांशीराम की पुण्यतिथि पर एक बड़ी रैली कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने वाली है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस रैली में हर विधानसभा क्षेत्र से 5 हजार लोग इक्ट्ठा होंगे। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश जारी किए गए है। साथ ही लोगों का जमावड़ा लगाने के लिए कार्यकर्ताओं को कई तरह के आदेश दिए गए है।

बहुजन समाज पार्टी आगामी चुनाव के तहत राजधानी लखनऊ में अपना सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन करेगी। जिसके तहत बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी जरुरी दिशा-निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को जारी कर दिए हैं। बसपा की रैली में हर विधानसभा से 5 हजार कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचेंगे। इसके लिए बसपा कार्यकर्ता 19 ट्रेनों के जरिये लखनऊ आयेंगे।

2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जिसके लिए पार्टी राजधानी लखनऊ में अब तक का अपना सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने वाली है। जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। हर विधानसभा से 5 हजार कार्यकर्ता रैली में पहुंचेंगे। गौरतलब है कि, यूपी में करीब 403 विधानसभाएँ हैं। जिस हिसाब से 9 अक्टूबर को करीब 20 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता रैली में शिरकत करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस अपनी खाट सभा के जरिए शक्ति प्रदर्शन कर चुकी है। इसमें राहुल गांधी ने किसानों को केंद्रीत किया था। 9 अक्टूबर को होने वाली रैली में मायावती दलितों को लुभाने की कोशिश करेंगी।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार