Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पिछड़ों का सम्मान निगलने वाले अजगर हैं मुलायम और मायावतीः स्वामी प्रसाद

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-07 14:44:31
पिछड़ों का सम्मान निगलने वाले अजगर हैं मुलायम और मायावतीः स्वामी प्रसाद
पिछड़ों का सम्मान निगलने वाले अजगर हैं मुलायम और मायावतीः स्वामी प्रसाद

बहराइच। बसपा का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने रविवार को बहराइच में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में मायावती और मुलायम पर जमकर निशाना साधा।

स्वामी प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुलायम और मायावती दो बड़े अजगर हैं। मुलायम पिछड़ों का सम्मान निगल रहे हैं और मायावती बाबा साहब और कांशीराम को बेच रही हैं।

उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि पार्टी में अपराधी की एंट्री नहीं होगी तो उनके चाचा शिवपाल कहते हैं कि मुख्तार को जरूर लेंगे। चाचा-भतीजे की लड़ाई दिखावा, छलावा और नौटंकी है।

ये पार्टी लोहिया के आदर्शो पर नहीं, अपराधियों और गुंडों की शह पर चल रही है। इसलिए पिछड़ा समाज को सचेत रहने की जरूरत है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने सीधे तौर पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार व बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर शब्दबाण चलाए।

उन्होंने कहा कि सपा की नजर में इटावा और मैनपुरी में ही यादव रहते हैं। इस सरकार ने पूरब और पश्चिम के यादवों को बांट दिया है।

उन्होंने प्रदेश में सपा, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन पर भी तंज कसा। स्वामी ने कहा कि मुलायम ने ही बिहार में महागठबंधन का विरोध किया था, लेकिन अब महागठबंधन की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुलायम पिछड़ों का मसीहा बनने का ढोंग करते हैं तो मायावती उन्हें ठगती हैं। मायावती अराजनैतिक महिला हैं। उनमें रुपये कमाने की हवस है।

उनकी यह भूख हजारों करोड़ रुपए कमाने के बाद भी कम नहीं हुई। उन्होंने तो पार्टी को तिजोरी वालों के हाथ बेच दिया है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x