Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अपने फायदे के लिए दंगें करवा रही सरकार-मायावती

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-09 02:13:06
अपने फायदे के लिए दंगें करवा रही सरकार-मायावती
अपने फायदे के लिए दंगें करवा रही सरकार-मायावती

लखनऊ। सर्जिकल स्ट्राइल पर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए मायावती ने कहा कि सेना अपनी जान हथेली पर रखकर देश की रक्षा करती है और जब समय आता है वाहवाही लूटने का तो सरकार आगे आ जाती है। सेना के काम पर बीजेपी श्रेय लेने पर उतारू हो गई है। रविवार को राजधानी लखनऊ में आयोजित बसपा की महारैली में मायावती ने ये बात कहीं। 

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की आड़ में बीजेपी राजनीतिक समीकरण को मजबूत कर रही है। माय़ावती का प्रहार यही नहीं रूका आगे उन्होंने कहा कि चुनावों को देखते हुए बीजेपी देश में युद्ध करवा सकती है। आंतकियों पर जो कार्रवाई अब की जा रही है उसे बहुत पहले होना चाहिए था, लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए इस काम को चुनावों से पहले किया गया।

सपा हो या फिर केंद्र की सत्तासीन बीजेपी दोनों ही स्वार्थ के कारण दंगों को बढ़ावा देती है और लोगों को मरने के लिए छोड़ देते है। इस रैली में मायावती ने दावा किया है कि ब्राहम्ण हो या फिर दलितों दोनों के मतदाता सबसे ज्यादा बसपा के पास है और आगामी चुनावों में पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ आएगी। चुनावी सर्वे के बारे में बोलते हुए कहा कि ये सर्वे पार्टी का मनोबल गिराने के लिए करवाए जा रहे है। चाचा-भतीजावाद पर वार करते हुए माया ने कहा कि चाचा शिवपाल और अखिलेश की अपनी लड़ाई खत्म नहीं हुई है। वो एक-दूसरे को हराने में लगे हुए है। सपा पार्टी में वर्चस्व की जंग शुरू हो गई है। 


सबको मिलेगा इंसाफ
सपा सरकार में जिन गरीब, बेसहारा, किसान और दलितों पर किसी तरह का उत्पीड़न हुआ है तो उसे बसपा की सरकार आने के बाद इंसाफ जरूर मिलेगा। साथ ही जिन किसानों की जमीन छीनी गई है और उसे खेती करने से मना किया जा रहा है तो पार्टी की तरफ से उसके लिए एक विशेष अभियान चलाकर जमीन को छुड़वाया जाएगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार