Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, राहुल के अध्यक्ष बनने पर होगा फैसला

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-11-20 10:10:20
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, राहुल के अध्यक्ष बनने पर होगा फैसला
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज, राहुल के अध्यक्ष बनने पर होगा फैसला

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जल्दी ही पदोन्नति होने जा रही है। राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनाने के लिए सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने जा रही है। ख़बर है कि इस बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी पार्टी अध्यक्ष के लिए चुनावों के घोषणा कर सकती है।

राहुल को अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी के कई वरिष्ठ नेता ने अपनी सहमती प्रकट करते हुए राहुल को एक योग्य अध्यक्ष बताया है। कांग्रेस महासचिव अंबिका सोनी ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी के फैसले पर राहुल ने विपक्ष की सफल अगुवाई की है। इस सफलता का पूरा-पूरा श्रेय राहुल को ही जाता है।

इस संबंध में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल बहुत ही क्षमतावान नेता हैं। बहुत जल्द राहुल पार्टी के अध्यक्ष बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह पूरी क्षमता के साथ पार्टी का नेतृत्व करेंगे। लोकसभा में पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी राहुल के अध्यक्ष बनने पर खुशी जाहिर की है।

खड़गे का कहना है कि सोमवार को वर्किंग कमिटी की बैठक होने जा रही है, जहां शेड्यूल पर निर्णय होने की उम्मीद है, लेकिन, हम सब पार्टी अध्यक्ष के तौर पर राहुल गांधी के नेतृत्व के लिए तैयार हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर बैठक की शुरुआत सुबह 10.30 बजे से होगी।


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x