मेट्रो स्टेशन पर युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 16:53:03
मेट्रो स्टेशन पर युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या

नई दिल्ली। गुड़गांव में मेट्रो स्टेशन के अंदर एक लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पहली नजर में पुलिस को प्रेम-प्रसंग के चलते लड़की की हत्या करने की आशंका लग रही है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

यह घटना गुड़गांव के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन की है। मृतक का नाम पिंकी था। पिंकी शिलॉंग की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह मेट्रो स्टेशन के कॉरिडोर पर जितेंद्र नाम के एक शख्स ने पिंकी से कहासुनी के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया।

जितेंद्र ने पिंकी पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किया। चश्मदीदों की माने तो 8 से 10 वार करने के बाद पिंकी लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ी, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जितेंद्र को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। अस्पताल में इलाज के दौरान पिंकी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी शख्स जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। जितेंद्र मूल रूप से यूपी का रहने वाला है। गुड़गांव पुलिस की माने तो जितेंद्र ने प्रेम-प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है। गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली में भी एक सनकी आशिक ने सरेआम एक लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी।


अपराध पर शीर्ष समाचार