शिवसेना के कार्यक्रम में तमंचा लेकर घूमता दिखा नाबालिग

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-25 18:33:16
शिवसेना के कार्यक्रम में तमंचा लेकर घूमता दिखा नाबालिग

झांसी। जिन मासूम हाथों में किताब होनी चाहिए वो इस उम्र में तमंचे लेकर घूम रहा है। झांसी के एक होटल में हुई शिवसेना की प्रेस कांफ्रेंस में एक नाबालिग शान के साथ कमर में तमंचा फंसा यहां-वहां घूम रहा था। जो कैमरे में कैद हो गया।

जब बच्चे से उसकी उम्र पूछी गई तो उसने अपनी उम्र 16 वर्ष बताई। लेकिन हैरानी तो तब हुई जब उसने बताया कि वह पांच साल से शिवसेना का कार्यकर्ता बन कर पार्टी सेवा कर रह है।

दरअसल, झांसी के एक होटल में शिवसेना की एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कराई गई। प्रेस कांफ्रेंस में शिवसेना के कई कार्यकर्ता मौजूद थे। प्रेस कांफ्रेंस में एक तरफ जहां राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह पत्रकारों को पार्टी के बढ़ते कदम की जानकारी दे रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ एक नाबालिग बच्चा अपनी कमर में तंमचा लगाकर घूमकर रहा था।

जब कैमरामैन की निगाह उस बच्चे पर पड़ी तो उसने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। बावजूद इसके बच्चा बार-बार अपनी शर्ट को ऊपर दिखा कर तमंचे का प्रदर्शन कर रहा था। लेकिन सवाल ये है कि जिस बच्चे को इस उम्र में शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए वो तमंचा के साथ एक पार्टी में शामिल है। वो भी पार्टी के एक कार्यकर्ता के रूप में।

लेकिन ताजुब्ब की बात ये कि वहां मौजूद पार्टी के किसी पदाधिकारी को ये चीज दिखी नहीं, उल्टा वो अपनी प्रेस कांफ्रेंस करने में ही मशगूल थे।

देखें पूरा वीडियोः


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार