बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी मिर्जिया

Edited by: Editor Updated: 11 Oct 2016 | 01:26 PM
detail image

नई दिल्ली। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुहं गिर गई। किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे डायरेक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना खराब प्रदर्शन करेगी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। लेकिन समीक्षकों के रिव्यू और पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने ये साबित कर दिया कि फिल्म लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

ट्रेड विश्लेषकों की मानें तो 'मिर्जिया' इस साल की बॉक्स ऑफिस की सबसे असफल फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि हर्षवर्धन को देखने लोग थिएटर्स में पहुंचेंगे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में सिर्फ 6.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये है।

मिर्जिया' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर 'तूतक तूतक तूतिया' और 'एमएसजी: द वॉरियर लॉइन हर्ट' से थी। इन दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन भी ज्यादा नहीं हुआ था। ऐसे में उम्मीद थी कि 'मिर्जिया' बॉक्स ऑफिस पर मैदान मार लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जबकि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने दूसरे हफ्ते के वीकेंड में मिर्जिया से दोगुना कलेक्शन किया।