Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मंदिर-मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई, मैंने मेहनत की है: मोदी

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-12-06 15:37:45
मंदिर-मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई, मैंने मेहनत की है: मोदी
मंदिर-मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई, मैंने मेहनत की है: मोदी

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव का सियासी तापमान अपने चरम पर पहुंच चुका है जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में लगातार रैलियां कर रहे हैं। मोदी ने भावनगर के धुंधका में एक रैली को संबोधित करते हुए कि एक ही परिवार ने डॉ बाबा साहेब अम्बेडकर और सरदार पटेल के साथ सबसे बड़ा अन्याय किया है।

उन्‍होंने कहा कि जब पंडित नेहरू का कांग्रेस पर प्रभाव बढ़ा तो कांग्रेस ने यह सुनिश्चित किया कि डॉ.अम्बेडकर को संविधान सभा में शामिल होने में कठिनाई हुई। उन्होंने यहां किसानों से कहा कि वे जो भी कर्ज लेंगे, उसका ब्याज राज्य सरकार देगी। इससे पहले उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर जाने पर भी तंज कसा।

उन्होंने कहा- 'मंदिर-मंदिर जाने से गुजरात में बिजली नहीं आई। मैं इतने साल माला नहीं जप रहा था, काम कर रहा था।' बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किसानों के कर्ज को माफ करने का वादा किया है। पीएम मोदी ने अपनी रैली से पहले बी आर अंबेडकर को महापरिनिर्वाण दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्‍होंने ट्वीट करके बाबासाहेब अंबेडकर को किया।

वहीं कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ''इस बात से कोई आपत्ति नहीं कि कपिल सिब्बल मुस्लिम कम्युनिटी की तरफ से लड़ रहे हैं। लेकिन वे ये कैसे कह सकते हैं कि अगले चुनाव के पहले तक अयोध्या मसले को हल नहीं किया जाएगा? ये मसला लोकसभा चुनाव से कैसे जुड़ा है? कांग्रेस कह रही है कि सिब्बल ने जो कहा है वो उनकी निजी राय है।'


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x