मुंह के लालों को मोदी ने किया खामोश!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-16 12:08:48
मुंह के लालों को मोदी ने किया खामोश!

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में विजय के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के साथ संवाद और लगातार काम करते रहने के अपने मंसूबे जाहिर कर दिए हैं। इसकी झलक तब देखने को मिली जब उन्होंने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि, वह अब ना ही खुद बैठेंगे और ना ही दूसरों को बैठने देंगे।

मोदी ने मुंह के लालों यानी बड़बोले नेताओं पर भी चुटकी ली है। मोदी ने मजाकिया लहजे में कहा कि मुंह के लालों का भी अभिनंदन जो चुप रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बयान से साफ कर दिया कि उन्हें कड़ी मेहनत और लगातार काम करने वाले सहयोगियों की ज़रूरत है और 2019 के लोकसभा चुनाव में सिर्फ अपने काम के बल पर नतीजे चाहते हैं।

वहीं, दूसरी और विपक्ष खास तौर पर कांग्रेस में सिर फुटव्वल जारी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने पार्टी पर सवाल उठाए हैं और मोदी के खिलाफ महागठबंधन की वकालत की है। अय्यर ने कहा है कि कांग्रेस में महासचिव पदों पर से बुजुर्ग नेताओं की छुट्टी हो।

अय्यर ने कहा कि युवाओं को गठबंधन में बड़ी जिम्मेदारी मिलनी चाहिए। 2014 में भी गठबंधन बनाया था, लेकिन वह बिखर गया था।

बकौल अय्यर, 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस बीजेपी को अकेले नहीं हरा सकती है इसलिए उसे महागठबंधन बनाना होगा। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर-प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अगर मायावती, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन हुआ होता तो परिणाम कुछ और ही होते।

यानी उत्तर प्रदेश के चुनाव के बाद अब किसी भी विपक्षी दल के पास चुनावी दावा रहा नहीं तो बात अब दावों की नहीं करेंगे, क्योंकि जनता ने काम और कारनामों में फर्क कर लिया है।

*16 मार्च, शाम 7 बजे को प्रसारित प्राइम टाइम डिबेट शो ‘जो कहूंगा सच कहूंगा’ का यह एपिसोड हिन्दी ख़बर चैनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।

मुंह के लालों को मोदी ने किया खामोश! Part-2 देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें-

https://www.youtube.com/watch?v=3JCHcWdzQLU