पोस्टर में दिखा मोदी का 'मास्टर-स्ट्रोक'

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-15 17:02:46
पोस्टर में दिखा मोदी का 'मास्टर-स्ट्रोक'

गोरखपुर। नोट बंदी के बाद एक बार फिर से बीजेपी का विवादित पोस्टर सामने आया हैं। दरअसल, भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एक विवादित पोस्‍टर जारी कर राजनीति को गर्मा दिया है। बता दें कि पोस्‍टर में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को देश का ‘बादशाह’ बताया गया है।

इस विवादित पोस्‍टर पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्‍य इरफान अहमद का कहना है कि पूर्व में जो सरकारें रही हैं वह और उनके नेता भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त रहे हैं। काले धन की राजनीति करने वाले काले नेताओं को भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर जारी कर जनता के सामने पेश किया है।

विवादित पोस्टर की बात की जाए तो उस पोस्टर में मोदी के हाथों में जो जंजीर है उसमें सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को जकड़ा हुआ दिखाया गया है। तीनों नेताओं को भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त बताया गया है।  

पोस्टर के स्‍लोगन में लिखा गया है कि 'न रहेगा काला धन, न रहेंगे काले नेता'। काले धन की राजनीति करने वाले भ्रष्‍ट सरकारों द्वारा कमाए गए 'कालेधन पर मोदी जी का मास्‍टर स्‍ट्रोक'।

वहीं सपा के युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश सचिव प्रमोद यादव का कहना है कि भाजपा ने अपने लोगों का रुपया पहले ही सफेद कर लिया है।

भाजपा पूरी तरह से पागल हो गई है। मोदी जी से ज्‍यादा भ्रष्‍टाचारी नेता देश में कोई नहीं है। दूसरी ओर विवादित पोस्टर पर कांग्रेस और सपा नेताओं ने सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि किसी भी नेता पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी करना ठीक नहीं है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं वह ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। राजनेताओं को लगातार अपमानित करने की इनकी हरकत लगातार जारी है। 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार