मौहाली वनडे: न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 286 रनों का लक्ष्य

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-23 17:52:56
मौहाली वनडे: न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 286 रनों का लक्ष्य

मौहाली। भारत-न्यूजीलैंड के बीच मौहाली में खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे वनडे मैच। भारत ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और न्यूजीलैंड को 285 रनों पर ऑल आउट कर दिया।

न्यूजीलैंड की टॉम लैथम के शानदार अर्धशतक के बाद न्यूज़ीलैंड के पुछल्ले बल्लेबाज़ों ने कमाल की बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 286 रनों का लक्ष्य दिया ह। लैथम के 61 रनों के अलावा नीशम ने 57 रन बनाए। 9वें विकेट के लिए नीशम और हेनरी के बीच महत्वपूर्ण 84 रनों की साझेदारी हुई जिसकी बदौलत कीवियों ने 49.4 ओवर में 285 रन बना लिए हैं। भारत की ओर से केदार जाधव और उमेश यादव को तीन-तीन विकेट हासिल हुए, जबकि जसप्रीत बुमराह और अमित मिश्रा को दो-दो विकेट मिले।

आज की टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान और विकेटकीपर), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, अमित मिश्रा, अक्षर पटेल, उमेश यादव, धवल कुलकर्णी, जयंत यादव और मंदीप सिंह।

न्यूजीलैंड: केन विलियम्सन(कप्तान), टाम लाथम, मार्टिन गुप्टिल, रास टेलर, ल्यूक रोंकी(विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, ईश सोढी, जिम्मी नीशाम, कोरी एंडरसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, एंटन डेवसिच, डग ब्रेसवेल, मैट हैनरी और बीजे वाटलिंग।


खेल पर शीर्ष समाचार