मेरी मां पहले अक्षय को गे समझती थी: ट्विंकल

Edited by: Editor Updated: 14 Nov 2016 | 03:14 PM
detail image

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार संग आई ट्विंकल खन्ना ने 'कॉफी विद करण' के दूसरे एपिसोड में बहुत से राज खोले। ट्विंकल ने शो के दौरान अपनी फिल्मी करियर, अपनी सफल शादी और उनसे जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज पर बात की।

ट्विंकल ने एक शॉकिंग बात बताते हुए कहा कि उनकी मां पहले अक्षय को गे समझती थीं। इसलिए डिंपल ने ट्विंकल को पहले एक साल तक अक्षय के साथ रहने के लिए कहा था।

उन्होंने बताया कि कुछ सालों पहले एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार रैंप वॉक कर रहे थे और ट्विंकल ने उनके जींस का एक बटन खोला था, जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

इस पर ट्विंकल ने कहा, 'मैंने सिर्फ ऊपर का बटन खोला था। वो भी अक्षय के कहने पर। अगले दिन अक्षय को पद्म श्री अवॉर्ड लेना था और मेरी मम्मी ने फोन कर मुझे बताया कि मेरी पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई है। रास्ते पर कितने लोग पेशाब करते हैं लेकिन उन्हें पकड़ा नहीं जाता और मुझे 500 रुपए के फाइन पर बेल लेना पड़ा।'

अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल हो गए हैं लेकिन ट्विंकल कहती हैं पहले वो इस रिश्ते के सिए सीरियस नहीं थीं। उन्होंने कहा, 'मैं लंबे रिश्ते से बाहर आई थी और कमिटमेंट के मूड मे नहीं थी। मैं अक्षय के साथ रिश्ते के लिए भी गंभीर नहीं थी और मुझे लगा कि रिश्ता बस 15 दिन का है लेकिन शादी हो गई और इसके 15 साल भी पूरे हो गए।