सास ने बेटी पैदा होने की खुशी में बहू को भेंट की कार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-04 15:36:20
सास ने बेटी पैदा होने की खुशी में बहू को भेंट की कार

नई दिल्ली। आपने बेटे होने की खुशी में घरवालों को खुशी से झूमते हुए तो देखा और सुना ही होगा, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब बेटी होने पर भी लोग इतनी खुशी मनाते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक सास ने बेटी पैदा होने पर न सिर्फ उसे गले लगाकर प्यार किया बल्कि पिछले दिनों बहू को एक बेशकीमती कार भी गिफ्ट की।

रिपोर्ट के मुताबिक सास प्रेमा देवी स्वास्थ्य विभाग में बतौर निरीक्षक के पद पर तैनात रही है। रिटायर होने के बाद वह अपने गृह जनपद औरैया से अपने पुत्र और बहु खुशबू के साथ हमीरपुर में रह रही हैं। उनका कहना है कि बेटियां पुरुषों की तुलना में कहीं ज्यादा अच्छी होती हैं। बताया जाता है कि कुछ महीने पहले खुशबू ने बेटी को जन्म दिया तो सास की खुशी का ठिकाना न रहा।

पड़ोसी के बताते हैं कि बेटी के जन्म होने पर सास ने घर में छोटी सी पार्टी रखी थी। पार्टी के दिन ही सास ने यह ऐलान कर दिया था कि वह दीपावली पर्व से पहले बेटी को जन्म देने पर बहू को कार गिफ्ट करेंगी। पिछले दिनों सास ने होंडा सिटी कार खरीदकर बहू खुशबू को गिफ्ट कर दी। वहीं खुशबू का कहना है कि वह बहुत ही सौभाग्यशाली है कि उसे ऐसी सास मिली है।

गौरतलब है कि देश में इस वक्त 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान जोर शोर से चल रहा है। खुद प्रधानमंत्री मोदी इस अभियान का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में यह खबर लोगों को 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान की तरफ और ज्यादा जागरुक करेगी।