फिल्म समीक्षा: रियल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है 'डियर जिंदगी'

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-25 13:03:55
फिल्म समीक्षा: रियल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है 'डियर जिंदगी'

नई दिल्ली। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में मुख्य किरदार आलिया का है तो वहीं, शाहरुख खान फिल्म में एक कैमियो कर रहे हैं। ऐसा कैमियो जो थोड़ा सा बड़ा है। आपको इस फिल्म के रिव्यू के बारे में बताते हैं। 

फिल्म की कहानी की मुख्य किरदार कियारा यानी आलिया भट्ट हैं, जो कि कहानी के मुताबिक एक फिल्ममेकर है। कियारा अपनी हीं जिंदगी में काफी उलझी रहती हैं। वह अपनी लाइफ में किसी तरह का इंटरफेयर नहीं चाहती है। वह परफेक्ट जिंदगी की खोज में लगी हुई रहती है और उसका सपना एक खुद की फिल्म डायरेक्ट करना है, लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात प्रोड्यूसर रघुवेन्द्र यानी कुणाल कपूर से होती है।

यह भी पढ़ें- बर्थ-डे स्पेशल: सलमान ने पिता सलीम खान की शेयर की फोटो

दोनों काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं और यह दोस्ती प्यार में बदल जाती है, लेकिन बाद में किन्हीं वजहों के चलते दोनों का रिश्ता खत्म हो जाता है। फिर कियारा अपनी वही जिंदगी में बिजी हो जाती हैं और मुंबई से गोवा शिफ्ट हो जाती है।

इसके बाद कियारा की जिंदगी में जहांगीर खान यानी शाहरुख खान की एंट्री होती है, जिसके पास कियारा के सभी उलझे सवालों के जवाब होते हैं। वे दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं और एक दूसरे से काफी बातें शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें- लॉन्च हुआ फिल्म 'मुबारकां' का फर्स्ट लुक

बताया जा रहा है कि फिल्म की स्टोरी अब तक की आलिया की फिल्मों से काफी अलग है। वहीं, फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी लेंथ है, जो लगभग ढ़ाई घंटे की है। अगर आप की जिंदगी काफी उलझी हुई है और कुछ नया करना चाहते हैं, तो हो सकता है इस फिल्म में आपको जवाब मिले।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार