फिल्म समीक्षा: डराने के साथ हंसाती भी है ‘तुतक तुतक तूतिया’

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-07 15:46:34
फिल्म समीक्षा: डराने के साथ हंसाती भी है ‘तुतक तुतक तूतिया’

मुंबई । साउथ के मशहूर डायरेक्टर विजय की 'तूतक तूतक तूतिया' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के डायरेक्टर विजय ने कई सारी फिल्मों को डायरेक्ट किया है लेकिन पहली बार उन्होंने एक ऐसी फिल्म का निर्देशन किया है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ शूट किया गया है। आइए आपको बताते हैं कैसी बनी है यह फिल्म

फिल्म की कहानी मुम्बई में काम करने वाले एग्जिक्यूटिव कृष्ण कुमार (प्रभु देवा ) की है, जिसका एक सपना है कि वो अल्ट्रा मॉडर्न लड़की के साथ ही शादी करे लेकिन परिस्थितियों के हिसाब से उसकी शादी एक गांव की लड़की देवी (तमन्ना भाटिया) से हो जाती है। कृष्णा फिर देवी को मुम्बई ले आता है और बिना किसी को बताए उसे एक अपार्टमेंट में रखता है। लेकिन देवी के अंदर एक भूत 'रूबी' की आत्मा आ जाती है जिसके अंदर एक एक्ट्रेस बनने का ख्वाब होता है और उसके लिए भूत, देवी के शरीर की मदद लेती है। फिर कहानी में सुपर स्टार राज खन्ना (सोनू सूद) की भी एंट्री होती है, अब क्या कृष्णा, अपनी पत्नी को भूत से निजात दिला पायेगा? ये आपको थिएटर जाकर ही पता चलेगा।

फिल्म की कहानी दिलचस्प है और काफी सरल तरीके से दिखाई गई है, जिन लोगों को कॉमेडी पसंद हैं उन्हें यह फिल्म ज्यादा पसंद आएगी है। टेंशन से दूर ये कहानी हल्की फुल्की कॉमेडी से लबरेज है। साथ ही कॉमेडी के अलावा इसमें हॉरर एलिमेंट है जो आपको डराने के साथ-साथ हंसाता भी है। फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही सुपर हिट हैं, जो कि एक जमाने से लोगों को पता है। तूतक तूतक तूतिया और रेल गड्डी वाले गाने एक बार में ही दिल को छू जाते हैं। फिल्म में प्रभु देवा के इमोशंस, तमन्ना भाटिया का एक्सप्रेशन और सोनू सूद के परफॉर्मेंस के साथ-साथ मुरली शर्मा, ईशा गुप्ता, फराह खान और एमी जैक्सन की मौजूदगी भी कहानी को दिलचस्प बनाती है।

अगर प्रभुदेवा की एक्टिंग के बारे में बात करें तो काफी लम्बे समय बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय के साथ ही बेहतरीन डांस भी किया है जो आपको बेहद पसंद आयेगा। वहीं सोनू शूद ने भी फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार