Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

यूपी में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, मुलायम ने अखिलेश को पार्टी से निकाला

Edited By: Administrator
Updated On : 2016-12-30 18:39:21
यूपी में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, मुलायम ने अखिलेश को पार्टी से निकाला
यूपी में लग सकता है राष्ट्रपति शासन, मुलायम ने अखिलेश को पार्टी से निकाला

लखनऊ। सीएम अखिलेश यादव को कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद मुलायम सिंह ने शुक्रवार शाम को एक प्रेस कांफ्रेंस किया। प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मुलायम ने घोषणा की अनुशासनहीनता के चलते अखिलेश को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया। इसके साथ ही यूपी में राष्ट्रपति शासन लगने की संभावना बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- हताश लोगों के लिए नहीं है कोई दवाः मोदी

मुलायम ने अखिलेश के साथ राम गोपाल पर भी अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया। साथ ही मुलायम ने रामगोपाल को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया। मुलायम ने रामगोपाल पर आरोप लगाया कि रामगोपाल सीएम से गुटबाजी करा रहे हैं।

मुलायम यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि रामगोपाल अखिलेश का भविष्य खराब कर दिया है। मुलायम ने कहा कि अखिलेश से गुटबाजी कराकर रामगोपाल ने अनुशासनहीनता की है। हम रामगोपाल के बारे में और कड़ी सजा के लिए सोचेंगे।

यह भी पढ़ें- 45 साल तक अहम पदों पर थे मनमोहन फिर क्यों नहीं हटी गरीबी: पीएम

मुलायम सिंह ने अखिलेश से पूछा कि आखिर पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन है? जब मैं हूं तो बिना मुझसे पूछे या बताए अखिलेश ने प्रत्याशियों की लिस्ट अलग से कैसे जारी की। मुलायम सिंह ने कहा कि जब राष्ट्रीय अध्यक्ष मैं हूं तो अखिलेश या रामगोपाल कैसे अधिवेशन बुला सकते हैं। उन्होंने अधिवेशन बुलाकर पार्टी के संविधान का उल्लंघन किया है।

मुलायम ने कहा कि जो भी अखिलेश का साथ देगा उसे भी पार्टी से निकाल दिया जाएगा। जो भी पार्टी के खिलाफ जाकर अखिलेश की ओर से बुलाए गए अधिवेशन में शामिल होगा उसे भी पार्टी से निकाला जाएगा। मुख्यमंत्री के सवाल पर मुलायम ने कहा कि मैं तय करूंगा कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा?


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x