जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगाः मुलायम सिंह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-23 22:09:46
जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगाः मुलायम सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की बैठक में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह रो पड़े। अखिलेश पर निशाना साधते हुए मुलायम ने कहा जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगा? मीडिया से मुखातिब होते हुए मुलायम ने कहा आज कुछ नहीं बोलूंगा जो पूछना है कल पूछना।

समाजवादी पार्टी में जारी उठापटक के बीच सपा सुप्रीमो ने रविवार शाम अपने आवास पर एक आपात बैठक बुलाई थी जिसमें शिवपाल यादव समेत सपा के तमाम बर्खास्त मंत्री भी पहुंचे थे। सपा की इस बैठक में मुलायम सिंह रो पड़े। बैठक से निकलने के बाद उन्होंने RLD प्रमुख अजीत सिंह से कहा कि जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगा?

बैठक से निकलने के बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो मुलायम ने साफ कहा कि जो पूछना है कल पूछना, आज कुछ नहीं बोलूंगा।

वहीं सपा से निष्कासित पूर्व महासचिव प्रो. रामगोपाल ने कहा है कि इस धर्म युद्ध में मैं अखिलेश के साथ हूं। मुझे पार्टी से निकाले जाने का दुख नहीं है।

इसके पहले शिवपाल यादव ने अपनी शिकायत में मुलायम से कहा कि राम गोपाल यादव बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं, इसलिए सपा को कमजोर करने में जुटे हैं। शिवपाल यादव की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मुलायम सिंह ने तत्काल प्रभाव से प्रो. राम गोपाल यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

इसके पहले शिवपाल समेत 6 लोगों को अखिलेश यादव ने मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था। अमर सिंह पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि वो पार्टी को तोड़ना चाहते हैं, जो भी उनके साथ हैं सबको बर्खास्त करूंगा। इसी क्रम में अखिलेश ने अमर सिंह की करीबी मानी जाने वाली जया प्रदा को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

सारे घमासान की शुरुआत तब हुई जब रामगोपाल ने चिट्ठी लिखकर अखिलेश विरोधियों पर हमला बोला। चिट्ठी में रामगोपाल ने लिखा कि सुलह की कोशिश अखिलेश का रास्ता रोकने की साजिश है।

पत्र में रामगोपाल ने यह भी स्पष्ट किया है कि अखिलेश की यात्रा विरोधियों के गले की फांस बन गई है, मध्यस्थता करने वाले दिग्भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रदेश में जहां पर अखिलेश यादव होंगे वही पर जीत होगी।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार