बेटे अखिलेश से जलते हैं मुलायमः प्रो. रामगोपाल

Edited by: Editor Updated: 25 Oct 2016 | 02:57 PM
detail image

लखनऊ। सपा से निष्कासित पूर्व महासचिव प्रो.रामगोपाल ने मुलायम पर हमला बोलते हुए राज्य सभा की सीट छोड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुलायम सिंह यादव को अखिलेश की लोकप्रियता से जलन हो रही है।

राज्य सभा की सीट छोड़ने के सवाल पर रामगोपाल ने कहा कि मैं राज्यसभा की सीट नहीं छोडूंगा। अब मैं स्वतंत्र हूं। खोटा सिक्का भी कभी-कभी असली सिक्के को बाहर कर देता है।

रामगोपाल यहीं नहीं रुके , उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को अखिलेश की लोकप्रियता से जलन हो रही है। हर बाप चाहता है कि उसका बेटा आगे बढ़े, लेकिन यहां ऐसा नहीं हो रहा।

सपा से निष्कासित रामगोपाल यादव ने अपने भाई मुलायम सिंह यादव पर भी हमला बोला है। रामगोपाल ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने जेल जाने और अमर सिंह के बचाने की जो बात कही थी, वह बकवास बयान है।

इसका मतलब ये है कि सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट को मैनेज किया गया। वो रक्षा मंत्री और तीन बार यूपी के सीएम रह चुके हैं, उनको क्या किसी को ऐसा नहीं कहना चाहिए। मुलायम असंवैधानिक काम कर रहे हैं।

अमर सिंह पर उन्होंने कहा कि मुलायम और शिवपाल ही बताएंगे कि अमर सिंह में क्या खूबी है ? अमर सिंह ने जादूगर की तरह मुलायम सिंह को समझा दिया कि उन्होंने केस में मदद की, जबकि उन्होंने कोई मदद नहीं की।