प्रेस कांफ्रेंस में बोले मुलायम, पार्टी एक परिवार एक

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-25 15:32:39
प्रेस कांफ्रेंस में बोले मुलायम, पार्टी एक परिवार एक

लखनऊ। सपा में पिछले दो दिनों से चल रही बैठकों के दौर के बाद मंगलवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने प्रेंस कांफ्रेंस  की। इस प्रेस कांफ्रेंस में मुलायम सिंह, शिवपाल यादव के साथ पहुंचे। वही अखिलेश इस कांफ्रेंस  से नदारद दिखे।

अखिलेश के बिना प्रेस कांफ्रेंस  करने पहुंचे मुलायम ने कहा कि मैं लोहिया के रास्ते पर चलता हूं, समाजवादी पार्टी एक है और परिवार एक है। 

मुलायम ने कहा कि परिवार और पार्टी एक है। अखिलेश यादव आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री है, लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में बहुमत मिलने के बाद पार्टी मुख्यमंत्री तय करेगी।

अखिलेश के प्रेस कांफ्रेंस  में ना आने वाले सवाल का जवाब देते हुए मुलायम ने कहा कि परिवार का झगड़ा बढ़ा है, अखिलेश को प्रेस कांफ्रेंस  के लिए आना चाहिए था लेकिन वह नहीं आए।

अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त नेताओं के बारे में बोलते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव की बातों का कोई महत्व नहीं है। हमारा परिवार एक है, पार्टी एक है, कार्यकर्ता एक हैं। कुछ लोग साजिश कर रहे हैं, लेकिन साजिश करने वालों का जनाधार नहीं है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार