मुंबई: नीलाम हुईं अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की संपत्तियां, जानिए किसने खरीदी

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 14 Nov 2017 | 02:53 PM
detail image

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मुंबई स्थित संपत्तियों की आज नीलामी की गई। दाऊद की संपत्ति को मुंबई के ही सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.5 करोड़ रुपए में खरीदा है। इन संपत्तियों में रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस प्रमुख है।

बता दें कि पिछली बार रौनक होटल के लिए एस बालाकृष्णन ने 4 करोड़ 28 लाख की बोली लगाई थी, लेकिन रकम चुका नहीं पाए। ये भी बता दें कि रौनक अफरोज होटल 4.53 करोड़ में बेचा गया तो डांबरवाला बिल्डिंग को 3.53 करोड़ में। वहीं शबनम गेस्ट हाउस की 3.52 करोड़ में निलामी हुई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम की संपत्तियों की नीलामी सुबह 10 बजे से 12 के बीच पूरी हुई। दाऊद की कार खरीदकर उसे आग के हवाले करने वाले स्वामी चक्रपाणी इस नीलामी में जाकर उसकी संपत्तियां खरीदने की तैयारी में थे, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

बता दें कि स्वामी चक्रपाणी ने ऐलान किया था कि वे दाऊद की संपत्ति खरीदकर उस पर शौचालय बनवाएंगे। चक्रपाणी तब सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने गाजियाबाद में दाऊद की कार पर आग लगवा दी थी। उस वक्त मुंबई में हुई नीलामी में 32 हजार रुपए में उन्होंने कार को खरीदा था।