Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मेरी पार्टी अब मेरा ही बचाव नहीं करती है: मुलायम

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-13 13:15:09
मेरी पार्टी अब मेरा ही बचाव नहीं करती है: मुलायम
मेरी पार्टी अब मेरा ही बचाव नहीं करती है: मुलायम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का कहना है कि अब उनकी पार्टी का कोई भी सदस्य उनका बचाव करने सामने नहीं आता। मुलायम सिंह का इशारा मुख्य रूप से उनकी पार्टी और परिवार के अंदर पनपे हालिया विवादों की ओर था। मुलायम ने यह बात बुधवार को पार्टी के आदर्श राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।

सपा मुखिया ने कहा कि एक समय था, जब उन पर कोई उंगली उठाता था, तो पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी हद तक जाने पर आमादा रहते थे, लेकिन अब कोई भी उनका बचाव करने के लिए सामने नहीं आता। साथ ही मुलायम ने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के बारे में बात करते हुए कहा कि वे पार्टी के सिद्धांतों पर नहीं चल रहे हैं।

मुलायम ने एक पुराना उदाहरण देते हुए बताया कि एक बार किसी अखबार ने उन्हें 'नकली' कहकर संबोधित कर दिया था, तब उनके पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसका खूब विरोध किया। विरोध के बाद अखबार को अपनी बात में परिवर्तन करना पड़ा। बुधवार को अखिलेश मुलायम से पहले ही कार्यक्रम में पहुंचे और लोहिया की प्रतिमा पर फूल चढ़ा कर अपने पिता के आने से पहले ही वहां से चले गए। हालांकि, मुलायम के भाई शिवपाल यादव पूरे कार्यक्रम भर उनके साथ रहे।


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x