MNS की धमकी, 'ऐ दिल है मुश्किल' का विरोध रहेगा जारी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-19 19:30:19
MNS की धमकी, 'ऐ दिल है मुश्किल' का विरोध रहेगा जारी

मुंबई । भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को लेकर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर विरोध और तेज हो गया है। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने कहा है कि मुंबई में फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज नहीं होने देंगे। ऐसे में करण जौहर की फिल्म के रिलीज को लेकर सवाल खड़ा हो गए हैं।

फिल्म दिवाली से पहले 28 अक्तूबर को रिलीज होनी है। एमएनएस इस फिल्म की रिलीज के विरोध के अपने रुख पर कायम है क्योंकि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

खबरों कि माने तो एमएनएस अध्‍यक्ष राज ठाकरे ने बुधवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और इसमें फैसला लिया गया कि इस फिल्‍म की रिलीज को रोका जाएगा। खबर यह भी है कि यदि कोई मल्‍टीप्‍लेक्‍स इस फिल्‍म को रिलीज करने की कोशिश करता है तो उसमें व्‍यवधान डालेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। मनसे ने मल्टीप्लेक्सों में फिल्म दिखाए जाने पर वहां तोड़फोड़ की परोक्ष धमकी भी दी।

मनसे के एक नेता ने कहा कि हम राज्य में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे। अगर कोई मल्टीप्लेक्स संचालक फिल्म प्रदर्शित करने का साहस करता है तो उन्हें याद रखना चाहिए कि मल्टीप्लेक्स महंगे कांचों से सजे हैं। एमएनएस की इस धमकी भरे फैसले के बाद मल्‍टीप्‍लेक्‍सों के थियेटर मालिक अब पसोपेश में हैं।

आपको बता दें कि राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कुछ अन्य राजनीतिक दलों ने उरी आतंकी हमले के बाद पाक कलाकारों वाली फिल्मों की रिलीज का विरोध कर रखा है। वहीं, सिनेमा घर संचालकों के संगठन ने भी महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में पाकिस्तानी कलाकारों के अभिनय वाली फिल्मों को प्रदर्शित नहीं करने का फैसला किया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार