बलूचिस्तान में पहली मूर्ति नरेन्द्र मोदी की लगेगीः नायला कादरी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-07 11:57:20
बलूचिस्तान में पहली मूर्ति नरेन्द्र मोदी की लगेगीः नायला कादरी

वाराणसी। संस्कृति संसद के दूसरे दिन विश्व बलूच महिला मंच की अध्यक्ष प्रोफेसर नायला कादरी बलोच ने कहा कि अगर भारत सरकार ने अनुमति दी, तो बलूचिस्तान की निर्वासित सरकार का गठन वाराणसी में ही किया जाएगा।

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बलूचिस्तान के हीरो हैं। बलूचिस्तान आजाद हुआ तो वहां पहली मूर्ति पीएम नरेन्द्र मोदी की लगेगी।

बलूचिस्‍तान की महिला नेता नायला कादरी ने बयान दिया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके लोगों के हीरो हैं। पाकिस्तान, चीन के साथ मिलकर बलूचिस्तान में बलूच नस्ल को ही खत्म करना चाहता है।

पाकिस्‍तान बलूच लोगों का नरसंहार कर रहा है। लेकिन मोदीजी ने जिस हिम्मत और जुर्रत के साथ बलूचिस्तान के लिए आवाज उठाई वह काबिले तारीफ है। दुनिया के किसी नेता ने हमारी आवाज नहीं उठाई।

उन्‍होंने कहा कि अगर भारत सरकार ने अनुमति दी तो बलूचिस्तान की निर्वासित सरकार का गठन वाराणसी में ही किया जाएगा। बलूच आजादी का मुद्दा उठाने पर नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए नायला ने कहा कि बलूचिस्‍तान अपनी आजादी के लिए लड़ाई लड़ रहा है।

अगर बलूचिस्तान आजाद होता है तो वहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगेगी। मोदीजी तो हमारे हीरो हैं। मोदीजी हमारे भाई हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार