बसपा महारैलीः नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने रैली स्थल का लिया जायजा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-08 12:44:58
बसपा महारैलीः नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने रैली स्थल का लिया जायजा

लखऩऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से काशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी महारैली रविवार को प्रस्तावित है, जिसको सफल बनाने के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को रैली स्थल का जायजा लिया। नसीमुद्दीन के साथ बसपा से पूर्व विधायक प्रदीप सिंह, अफजल सिद्दीकी भी मौजूद थे। रविवार को प्रस्तावित रैली के लिए नसीमुद्दीन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं।

हिन्दी खबर चैनल के संपादक अतुल अग्रवाल ने एक एक्सक्लूजिव रिपोर्ट में प्रस्तावित बसपा की महारैली की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बसपा की प्रस्तावित रैली में 25 लाख से अधिक संख्या में भीड़ जुटने वाली हैं, जहां ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि तिल रखने की भी जमीन उपलब्ध नहीं होगी। 

गौरतलब है बसपा ने रविवार को प्रस्तावित रैली को सफल बनाने के लिए विशेष 19 ट्रेनों की बुकिंग की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों के रैली स्थल तक सुविधा से पहुंचाया जा सके। उम्मीद जताई जा रही है कि महारैली में तकरीबन 25 लाख से अधिक लोग जमा होंगे।  

रिपोर्ट के मुताबिक महारैली को देखते हुए उत्तर रेलवे और पूर्वोत्तर रेलवे ने राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन पर कई नियमित ट्रेनों के प्लेटफार्म संख्या में भी परिवर्तन किए हैं।  


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार