Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, लोगों ने ली सेल्फी

Edited By: Ankur Maurya
Updated On : 2017-08-12 13:00:17
नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, लोगों ने ली सेल्फी via
नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट, लोगों ने ली सेल्फी

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के फिल्‍मी सितारों के साथ सेल्‍फी खिंचाने का क्रेज तो हर किसी का होता है, लेकिन लोगों का ये क्रेज एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बन गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक चंडीगढ़ में नेहा धूपिया की कार का एक्सिडेंट हो गया और वहां भीड़ इक्ठ्ठा हो गई है। वहां खड़े लोगों ने नेहा कि मदद करने के बजाए, उनके साथ सेल्‍फी लेना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा गुरुवार को अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची थीं। इसी प्रमोशन से एयरपोर्ट की तरफ लौटते वक्‍त नेहा की कार का एक्सिडेंट हो गया। हादसे के समय नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं, उसका कांच भी टूट गया था। सड़क के बीचों-बीच हुए इस हादसे के चलते गाड़ियां वहां रुकने लगीं, लोगों ने नेहा को पहचान लिया।

यह भी पढ़ें- पहले दिन ही रिकॉर्ड कमाई की तरफ अक्षय की 'टॉयलेट'

ऐसे में लोगों ने नेहा की मदद करने के बाजाए उनसे ऑटोग्राफ देने और सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट करने लगे। हालांकि नेहा को इस एक्सिडेंट में ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। नेहा की पीआर टीम का कहना है कि गाड़ी का ब्रेक ना लगने के कारण नेहा की कार दूसरी कार से टकरा गई थी। जिसके कारण वह जाम में आधा घंटा फंसी रही।

भीड़ में खड़े लोग नेहा से सेल्फी व ऑटोग्राफ मांगते रहे। जब दूसरी कार आई तब नेहा अपनी टीम के साथ एयरपोर्ट के लिए रवाना हुईं। आपको बता दें कि नेहा इन दिनों अपने ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' सीजन-2 में बिजी हैं। नेहा के इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बेबाक और बिंदास अंदाज में अपनी बात रखते हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x