9 बच्चों की मां को फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी से कर ली शादी

Edited by: Shivani Updated: 14 Nov 2017 | 08:53 AM
detail image

लंदन। इंग्लैंड में 9 बच्चों की मां को अपने फेसबुक के फ्रैंड से प्यार हो गया, जिसके चलते वह अपने बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। जानकारी मिली है कि हेदी हेपवर्थ नाम की 44 वर्षिय महिला ने अपने प्रेमी 30 साल के ममादू से शादी करने का फैसला कर लिया है।

ख़बर के अनुसार, हेदी हेपवर्थ इंग्लैंड की रहने वाली है। अफ्रीका के रहने वाले ममादू से फेसबुक के जरिए उसकी बात होने लगी। शुरु में दोनों के बीच सिर्फ बात होती थी। यह बातचीत धीरे धीरे बढ़ती गई। इसके बाद दोस्ती ने कब प्यार का रूप ले लिया, दोनों को पता नहीं चला।

आलम यह हुआ कि 9 बच्चों की मां अपने प्रेमी से मिलने के लिए अफ्रीका तक चली गई। हेदी ने अपने पति और 9 बच्चों को छोड़कर ममादू से शादी करने का फैसला किया। वहीं इस पूरे मसले पर हेदी के पति एंडी का कहना है कि ममादू ने उनकी पत्नी का ब्रेनवॉश कर दिया।

एंडी ने कहा कि पिछले कुछ समय से हेदी की कुछ अलग सा बर्ताव कर रही है। उन्होंने कहा कि हेदी इतने सालों में पहली बार इंग्लैंड से बाहर गई। एंडी ने बताया कि हेदी बहुत केयरिंग थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगने लगा था जैसे उसके शरीर में कोई एलियन समा गया हो। इस पूरे मसले पर हेदी ने कहा कि उनकी पहली शादी अब ख़त्म हो गई है।