Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो तेजस्वी को बर्खास्त करेंगे नीतीश कुमार!

Edited By: Ashish Kumar
Updated On : 2017-07-14 13:43:52
अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो तेजस्वी को बर्खास्त करेंगे नीतीश कुमार! via
अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो तेजस्वी को बर्खास्त करेंगे नीतीश कुमार!

पटना। बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे लालू परिवार की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं और अब इस मुसीबत का साया महागठबंधन पर भी पड़ता नजर आ रहा है। तेजस्वी यादव को लेकर जदयू और राजद दोनों ही अपने स्टैंड पर कायम हैं। इस बीच अंदरखाने ख़बर यह आ रही है कि अगर तेजस्वी ने खुद इस्तीफा नहीं दिया तो नीतीश कुमार उन्हें कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- CBI छापेमारी पर बोले लालू- किसी से डरते नहीं, मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे

सियासी जानकारों का मानना है कि अगर नीतीश कुमार ऐसा कोई भी कदम उठाते हैं तो बिहार की राजनीति में भूचाल आना तय है। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जेडीयू ने जहां एक तरफ मोरल प्रेशर बनाया तो वहीं लालू यादव के छोटे बेटे ने भावुकता के साथ सफाई देते हुए साफ कर दिया कि वह जब ईमानदार हैं तो फिर इस्तीफा क्यों?

भ्रष्टाचार पर कोई समझौता नहीं होगाः जदयू

रेलवे टेंडर घोटाले में लालू यादव के घर सीबीआई और राबड़ी-तेजस्वी से घंटों सीबीआई की पूछताछ के बाद जेडीयू ने साफ कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार की एक खास छवि है, इसी छवि के चलते महागठबंधन ने भाजपा के विजय रथ को बिहार में रोका था।

यह भी पढ़ें- 14 साल की उम्र में तो मूंछ भी नहीं थी, घोटाला क्या करूंगाः तेजस्वी

ऐसे में नीतीश की छवि पर किसी तरह का दाग पार्टी बर्दास्त करने के मूड में नहीं है। इस बारे में जेडीयू के महासचिव ने भी साफ कर दिया है कि नीतीश की छवि को कमजोर करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए। राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि अगर नीतीश पर उंगली उठी तो देश में भाजपा की राह आसान हो जाएगी।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x