नीतीश के विधायक ने बार बाला संग किया पोल डांस, वीडियो वायरल!

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 12 Oct 2017 | 02:41 PM
detail image

पटना। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के एक विधायक का डांस वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में नीतीश के विधायक बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। ये वीडियो मुख्य विपक्षी पार्टी जनता दल (राजद) द्वारा ट्वीट किया गया है।

बता दें कि इस वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में विधायक पोल डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि विधायक बार-बार डांसर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं, अंत में जब विधायक थककर गिर जाते हैं तो उनके समर्थक उन्हें उठाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, ये साफ नहीं है कि वीडियो कब की है? लेकिन ऐसी चर्चा है कि ये वीडियो थोड़ा पुराना है।

वहीं, इस वीडियो को लेकर राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता पर तंज कसा है। राजद ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, “नैतिकता बाबू @NitishKumar के टिकारी से प्रिय विधायक अभय कुमार सिन्हा अपनी अंतरात्मा की धुन पर थिरकते हुए!”

वहीं, राजद के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, “ये नीतीश बाबू का “विकाश” है जो पागल हो गया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सत्ता के नशे मैं है लगता है दांरु भी पिया गई हमारा गोदी भाई ठीक बोला था DNA ख़राब है किधर है #publicdomain”। इनके अलावा अन्य कई यूजर्स ने विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।