करण और काजोल अब पहले जैसे दोस्त नहीं रहे: अजय

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 17:59:09
करण और काजोल अब पहले जैसे दोस्त नहीं रहे: अजय

मुंबई। फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल और करण जौहर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। अजय ने बताया कि अभिनेत्री पत्नी काजोल का फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ कुछ निजी मामलों की वजह से संबंध आजकल वैसा नहीं रहा जैसा कि पहले हुआ करता था ।

करण अक्सर कहते भी थे कि उनका मानना है कि काजोल उनके लिए ‘लकी मस्कट’ रही है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। करण और अजय कभी भी दोस्त नहीं बने। अजय और करण की फिल्में इस साल दिवाली पर बॉक्स-आफिस पर टकराने वाली है। एक ही दिन यानि 28 अक्तूबर को अजय देवगन अभिनीत व निर्देशित फिल्म ‘‘शिवाय’’ और करण जौहर की ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ रिलीज होने जा रही है।

अजय ने बताया, ‘‘ मेरी करण के साथ दोस्ती नहीं है। यहां तक कि काजोल का भी समीकरण उनके साथ वैसा नहीं रहा जैसा कि पहले हुआ करता था। यह एक निजी मामला है। ये सब पेशेवर मामला नहीं है। यह निजी भावना पर चोट को लेकर है।’’ जब उनसे इसके कारणों के बारे में पूछा गया तो इस पर अजय ने कहा, ‘‘ मै इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं।’’ काजोल ने करण की कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘‘कुछ कुछ होता है’’, कभी खुशी कभी गम’’, ‘‘माय नेम इज खान’’ जैसी सुपर हिट फिल्म शामिल हैं और ‘‘कभी अलविदा ना कहना’’ और ‘‘स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर’’ में भी काजोल कैमियो रोल में नजर आईं थीं।

अजय अभी अपनी आनेवाली फिल्म के प्रचार और इसके काम को पूरा करने को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, जबकि उनकी 42 वर्षीय अभिनेत्री पत्नी अपनी होम प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर कुछ व्यावसायिक जिम्मेदारियों को संभाल रही हैं। अजय ने कहा, ‘‘काजोल ने इस फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखा है और उसने इसे काफी पसंद किया है।’’


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार