किसी में इतनी हिम्मत नहीं मेंरे सामने टिक पाए: अजय देवगन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-25 14:49:28
किसी में इतनी हिम्मत नहीं मेंरे सामने टिक पाए: अजय देवगन

नई दिल्ली। इतने सारे विवादों के बाद इस दिवाली के मौके पर करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज होने जा रही हैं। करण की फिल्म के सात ही अजय देवगन की 'शिवाय' भी रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस साल की ये सबसे बड़ी टक्कर होगी। 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं।

ऐसे में किसी एक फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, लेकिन अजय देवगन को इस बात का कोई डर नहीं है। उन्हें यकीन है कि 'शिवाय' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी।

अजय देवगन ने कहा, 'मैं 'शिवाय' को लेकर कॉन्फिडेंट हूं, क्योंकि जब मैंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था, तब कोई दूसरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज नहीं हो रही थी। हालांकि अब दर्शक दो भागों में बंट जाएंगे, लेकिन जो फिल्म अच्छी होगी वो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी। 'शिवाय' एक्शन और इमोशन से भरपूर है और मुझे यकीन है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।'

साथ ही अजय ने बताया कि यह एक ऐसे पिता की जर्नी है जो अपनी बेटी को बचाने में जुटा हुआ है। करण जौहर, अजय देवगन की पत्नी के पुराने दोस्त हैं। एक समय पर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। करण तो काजोल को अपना 'लकी मैस्कट' मानते रहे हैं, लेकिन आजकल इन दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई है।

क्या इसके पीछे का कारण बॉक्स ऑफिस पर 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' का टकराव तो नहीं? इस पर अजय ने कहा, 'देखिए, इनके बीच अनबन प्रोफेशनल रीजन नहीं, बल्कि पर्सनल रीजन की वजह से है। इसका हमारी फिल्म से कोई लेनादेना नहीं है। मैं अब किसी से जंग के मूड में नहीं रहता हूं।

इन सबसे मैं ऊपर उठ चुका हूं।मैं सिर्फ अपना काम करता हूं और दूसरों की जिंदगी में दखल नहीं देता हूं। वैसे अगर मैं लड़ने पर उतर आऊं, तो किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि मेरे सामने टिक सके।'


आपको बता दें कि 'शिवाय' में लीड रोल निभाने के साथ-साथ अजय देवगन ने फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है। यहां तक की फिल्म की कहानी भी अजय ने खुद लिखी है। फिल्म में अजय काफी एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे। कुछ एक्शन सीन तो ऐसे हैं, जिन्हें अभी तक आपने सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही देखा होगा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार