Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

मेरी बेटी की निजी जिंदगी में दखल ठीक नहीं : श्वेता बच्चन

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-12 13:15:13
मेरी बेटी की निजी जिंदगी में दखल ठीक नहीं : श्वेता बच्चन
मेरी बेटी की निजी जिंदगी में दखल ठीक नहीं : श्वेता बच्चन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा कभी भी मीडिया की सुर्खियों में नहीं रही है, लेकिन हाल में एक अखबार में लिखे एक कॉलम में उन्होंने लिखा कि मीडिया ने उनकी बेटी नव्या नवेली के साथ यह शिष्टाचार नहीं दिखाया।

अखबार में एक खुली चिट्ठी के रूप में लिखे कॉलम में श्वेता ने फोटोग्राफरों को फटकार लगाते हुए कहा, 'आप मेरी बेटी को नहीं जानते। वे वेबसाइटें जो 'नव्या नंदा हॉट पिक्स' और 'नव्या नंदा पार्टीज विद फ्रेंड्स, वाइल्ड!' कैप्शन के साथ मेरी बेटी की तस्वीरें छापती हैं वे उसे नहीं जानती हैं। क्या उन्होंने नव्या की प्राइवेट तस्वीरें छापने की इजाजत ली है।'

श्वेता ने लिखा, मेरी बेटी को भी किसी भी अन्य किशोर की तरह पार्टी करना, फोटो खिंचवाने के लिए पोज देना  पसंद है। उन्होंने आगे कहा, 'अगर वह बीच पर जाती हैं तो बीच पर पहनने लायक कपड़े यानी स्विमसूट पहनती हैं, जैसा कि कोई भी अन्य लड़की कहीं पर करेगी।' फिर मेरी बेटी के निजी पलो को इस तरह से क्यों पेश किया जा रहा है। श्वेता की शादी साल 1997 में दिल्ली के व्यापारी निखिल नंदा से हुई थी। नव्या के अलावा उनका एक बेटा अगस्त्या भी है जो 14 साल का है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x